11 Sept 2013

रिलीज से पहले ही धूम-3 का धमाल, 75 करोड़ कमाकर चेन्नई एक्सप्रेस को दी चुनौती!


अपुष्ट खबरों की मानें तो आमिर खान की फिल्म 'धूम 3' ने रिलीज होने से पहले ही 75 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के सैटेलाइट अधिकार सोनी टीवी ने 75 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं.
यह एक रिकॉर्ड है. इससे पहले सबसे महंगे सैटेलाइट अधिकार का खिताब सलमान खान की फिल्म 'दबंग 2' के पास था. फिल्म ने इसके जरिए 44 करोड़ कमाए थे. चेन्नई एक्सप्रेस के सैटेलाइट अधिकार 40 करोड़ में बिके थे.
अंग्रेजी समाचार वेबसाइट डीएनए ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि आमिर इस फिल्म को लेकर आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. उन्हें कई लोगों से कहते सुना गया है कि फिल्म 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा भी छू सकती है. गौरतलब है कि फिल्म बनाने में ही 150 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए हैं. फिल्म इस साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज हो रही है.
ऐसा क्या है धूम 3 में 
यह यशराज बैनर की लोकप्रिय धूम सीरीज की तीसरी फिल्म है. इसमें आमिर खान, कटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन जैसे बड़े सितारे हैं. पहली बार आमिर किसी एक्शन थ्रिलर फिल्म में नेगेटिव भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पहली बार है जब बड़े पर्दे पर आमिर और कटरीना की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म में उदय चोपड़ा भी होंगे. शूटिंग अमेरिका के शिकागो में की गई है. फिल्म प्रेमियों को शानदार लोकेशन और चकित कर देने वाले एक्शन की उम्मीद है. फिल्म का ट्रेलर भी अभी नहीं आया है. सिर्फ मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. ऐसे में ही 75 करोड़ कमा लेना, फिल्म के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है.


No comments:

Post a Comment

How to Create WEBSITE DESIGN

Way2finder Technologies is a web design studio that offers corporate web design and custom web design. Our website designers offer cheap w...